बिज़नेस
प्रमोटरों के विवाद का इंडिगो एयरलाइन के कामकाज पर असर नहीं: इंडिगो सीईओ
By Swadesh | Publish Date: 10/7/2019 5:29:11 PM
प्रमोटरों के विवाद का इंडिगो एयरलाइन के कामकाज पर असर नहीं: इंडिगो सीईओ

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने अपने कर्मचारियों को लिखे लेटर में कहा कि इससे कामकाज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

बता दें कि प्रमोटरों के विवाद की वजह से बुधवार को इंडिगो के शेयर में बिकवाली तेज हुई, जिसकी वजह से कंपनी के शेयर में 19 फीसदी तक की गिरावट देखने का मिली। 
 
प्रमोटरों के बीच जारी विवाद जल्द सुलझ जाएगा  
इंडिगो के सीईओ रानजॉय दत्ता ने इसकी जानकारी प्रमोटरों के बीच जारी विवाद सार्वजनिक होने के  एक दिन बाद दी है। उन्होंने कहा कि उनके बीच जारी मुद्दों को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। दत्ता ने कहा कि इस विवाद से एयरलाइन के कामकाज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि, एयरलाइन का मिशन, डायरेक्शन और ग्रोथ स्ट्रेटजी नहीं बदली है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यह पहले की अपेक्षा और मजबूती के साथ खड़ी है। 
 
बता दें कि इंडिगो एयरलाइन में 37 फीसदी हिस्सेदारी रखने वाले राकेश गंगवाल ने 38 फीसदी स्टे्क वाले राहुल भाटिया के खिलाफ सेबी के यहां शिकायत दर्ज कराई है। 
 
इस मामले में राकेश गंगवाल का कहना है कि उनके और भाटिया के बीच जो एग्रीमेंट है। उसके मुताबिक इंडिगो एयरलाइन पर भाटिया को नियंत्रण का अधिकार मिले हुए हैं, जिसकी वजह से कंपनी के स्वतंत्र निदेशकों में विविधता नहीं है। उन्हों ने कहा कि शायद इसी वजह से कंपनी में कॉरपोरेट गवर्नेंस की हालात पहले से खराब हो गई है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS