ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस
विजय माल्या ने बैंकों से कहा, मेरा पैसा ले लो और जेट एयरवेज को बचा लो
By Swadesh | Publish Date: 26/3/2019 1:06:23 PM
विजय माल्या ने बैंकों से कहा, मेरा पैसा ले लो और जेट एयरवेज को बचा लो

नई दिल्ली। आखिरकार कारोबारी विजय माल्‍या को किंगफिशर एयरलाइन्‍स के डूबने का दर्द जेट के हालात देखकर छलक आया। माल्‍या ने भारतीय बैंकों से आग्रह किया है कि वो उनका पैसा लेकर संकटग्रस्‍त जेट एयरवेज को नकदी संकट से बचा लें। माल्या ने ये बात ट्वीट करके कही है। 

विजय माल्‍या ने ट्वीट करके बैंकों से की अपील
अपने ट्वीट में विजय माल्‍या ने कहा है, “मैं फिर से दोहराना चाहता हूं कि मैने सरकारी बैंकों एवं अन्य को पेमेंट करने के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट के समक्ष अपनी लिक्विड परिसंपत्तियों को रख दिया है। बैंक मेरा पैसा क्यों नहीं ले लेते हैं? यदि कुछ नहीं होगा तो कम से कम इससे जेट एयरवेज को बचाने में मदद मिलेगी।”
 
जेट एयरवेज को बेल आउट पैकेज पर जताई खुशी 
माल्या ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा है कि यह देखकर खुश हूं कि सरकारी बैंकों ने नौकरियां, कनेक्टिविटी और एंटरप्राइज को बचाने के लिए जेट एयरवेज को बेल आउट पैकेज दिया है। ऐसी ही इच्छा मुझे किंगफिशर के लिए भी थी। 
 
किंगफिशर एयरलाइन्‍स के डूबने का झलका दर्द 
विजय माल्‍या ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैने कंपनी और कर्मचारियों को बचाने के लिए किंगफिशर एयरलाइन्स में 4000 करोड़ रुपए का निवेश किया। इसे देखने की बजाय इसे हर संभव तरीके से खारिज किया गया। उसी सरकारी बैंक ने भारत की सबसे बेहतरीन एयरलाइन सेवा को कनेक्टिविटी और कर्मचारियों के स्तर पर खत्म होने दिया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS