ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
मंडी सचिव के भोपाल, शुजालपुर और पचौर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा
By Swadesh | Publish Date: 5/10/2019 12:32:27 PM
मंडी सचिव के भोपाल, शुजालपुर और पचौर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

भोपाल। उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत मिलने पर शनिवार को सुबह शुजालपुर कृषि उपज मंडी के सचिव परमानंद व्यास और आगर मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास के भोपाल, शुजालपुर और पचौर स्थित ठिकानों पर छापमार कार्रवाई की। फिलहाल कार्रवाई जारी है। जांच में बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

जानकारी के मुताबिक उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में तीन अलग-अलग टीमों ने शनिवार को सुबह मंडी सचिव के भोपाल, शुजालपुर और पचौर स्थित ठिकानों पर दबिश दी। भोपाल के होशंगाबाद रोड स्थित मिसरौद इलाके में कोरल बुड कॉलोनी में मंडी सचिव के फ्लैट में लोकायुक्त की टीम कार्रवाई को अंजाम दे रही है। फिलहाल फ्लैट की सर्चिंग जारी है। इसके अलावा शुजालपुर और पचौर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि तीनों ठिकानों से करोड़ों की जमीन के दस्तावेज, बैंक लॉकर, कई गाड़ियां और सोने-चांदी के आभूषण जब्त किये हैं। फिलहाल दस्तावेजों की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी सचिव परमानंद व्यास और उसके छोटे भाई के बीच लम्बे समय से सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि छोटे भाई ने ही आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत लोकायुक्त पुलिस से थी। व्यास लम्बे समय से शुजालपुर कृषि उपज मंत्री में सचिव रहे हैं और वर्तमान में वह इसी मंडी में एकाउटेंट के पद पर पदस्थ हैं।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS