देश
सत्ता के लिए बालासाहेब ठाकरे के सिद्धांतों से समझौता कर रही शिवसेना: आठवले
By Swadesh | Publish Date: 21/11/2019 4:54:44 PM
सत्ता के लिए बालासाहेब ठाकरे के सिद्धांतों से समझौता कर रही शिवसेना: आठवले

मुंबई। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि सत्ता के लिए शिवसेना बालासाहेब ठाकरे के सिद्धांतों से समझौता कर रही है। आठवले ने कहा कि शिवसेना विपरीत विचाराधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए जो गठबंधन बना रही है, वह अस्वाभाविक है। पता नहीं यह गठबंधन कब तक टिकेगा। 

आरपीआई-(ए) के प्रमुख आठवले ने गुरुवार सुबह मुंबई में पत्रकारों को बताया कि उनका प्रयास था कि राज्य में भाजपा व शिवसेना की सरकार बने। भाजपा और शिवसेना को क्रमशः तीन साल और दो साल के लिए मुख्यमंत्री पद देने के मुद्दे पर बातचीत का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही शिवसेना ने राकांपा व कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है। 
 
उन्होंने कहा कि सुनने में यह भी आ रहा है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री सिर्फ ढाई साल ही रहने वाला है इसलिए अगर शिवसेना उनकी बात मानती तो भाजपा इसके लिए तैयार हो सकती थी। वह (आठवले) किसी भी कीमत पर भाजपा के साथ ही रहने वाले हैं। अन्य गठबंधन दलों के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। 
 
मुख्यमंत्री पद को लेकर आठवले के प्रस्ताव पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने बुधवार को उन पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि शिवसेना को सरकार बनाने के लिए किसी मध्यस्थ की जरूरत नहीं है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS